दलित लड़की से हाथरस में गैंगरेप: रात 3 बजे जिंदगी से जंग हार गई वो बेटी

267
UP: Hathras Gangrape Case Update: Gang Rape Victim Passes Away In Delhi Safdarjung Hospital
UP: Hathras Gangrape Case Update: Gang Rape Victim Passes Away In Delhi Safdarjung Hospital

दलित लड़की से हाथरस में गैंगरेप: रात 3 बजे जिंदगी से जंग हार गई वो बेटी, सफदरजंग में चल रहा था इलाज. गैंगरेप के बाद रीढ़ की हड्डी तोड़ी, काटी थी जीभ. चंदपा थाना क्षेत्र की रहने वाली दलित युवती के साथ 14 सितंबर को गैंगरेप की घटना हुई थी. वह बाजरे के खेत में बेहोश मिली थी। UP: Hathras Gangrape Case Update: Gang Rape Victim Passes Away In Delhi Safdarjung Hospital

उत्तर प्रदेश के हाथरस में गैंगरेप पीड़िता दलित युवती की दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई है. चंदपा थाना क्षेत्र की रहने वाली दलित युवती के साथ 14 सितंबर को गैंगरेप की घटना हुई थी. गैंगरेप के बाद उसके उपर जानलेवा हमला किया गया था. इसके बाद उसे अलीगढ़ के जेएन मेडिकल में भर्ती कराया गया था. कल ही उसे सफदरजंग रेफर किया गया था.

परिवार से मिली जानकारी के अनुसार, युवती का शव शाम तक गांव लाया जाएगा. उसके बाद उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा. गौरतलब है कि थाना चंदपा क्षेत्र के एक गांव में 19 साल की एक दलित युवती के साथ यह घिनौनी वारदात 14 सितम्बर को तब घटी थी, जब युवती पशुओं का चारा लेने के लिए अपनी मां के साथ खेत पर गयी थी.

आरोप है कि गांव के ही चार दरिदों ने उसे एक खेत में खींचकर गैंग रेप का शिकार बना डाला और हमला करके उसे जान से मरने की कोशिश की गई. युवती गंभीर रूप से घायल हो गई. आनन-फानन में उसे अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया. हालत बिगड़ता देख उसे सफदरजंग रेफर किया गया, जहां उसकी मौत हो गई .

इस वारदात से आक्रोशित दलित समाज के लोगों ने जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया था. पुलिस ने एक-एक करके वारदात के सभी चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इलाके के थानेदार को लाइन हाजिर कर दिया गया है. रविवार को भीम आर्मी व आजाद समाज पार्टी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद पीड़िता से मिलने अलीगढ़ आए थे. 

ref 1

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here