Rhea Chakraborty Arrested: NCB ने रिया चक्रवर्ती को किया गिरफ्तार

9
Rhea Chakraborty arrested by NCB in drug case linked to Sushant Singh Rajput death.
Rhea Chakraborty arrested by NCB in drug case linked to Sushant Singh Rajput death.

Rhea Chakraborty Arrested: NCB ने रिया चक्रवर्ती को किया गिरफ्तार. ड्रग्स केस में लगातार 3 दिन पूछताछ के बाद नारकोटिक्स ब्यूरो ने रिया को गिरफ्तार किया, मेडिकल चेकअप के बाद कोर्ट में पेशी होगी. Rhea Chakraborty arrested by NCB in drug case linked to Sushant Singh Rajput death.

Rhea Chakraborty Arrested

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को NCB ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है. रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स लेने समेत तमाम गंभीर आरोप थे जिस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो उनसे लगातार पूछताछ कर रहा था. रिया को गिरफ्तार करने के बाद अब उनका मेडिकल टेस्ट और कोरोना टेस्ट कराया जा रहा है. आज तक को सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रिया को आज शाम 7.30 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया जाएगा. 

रिया की गिरफ्तारी के बाद सुशांत की बहन का ट्वीट- भगवान हमारे साथ हैं

ड्रग्स केस में दूसरे आरोपियों शोविक, सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को भी पेश किया जाएगा।

सोमवार को एनसीबी ने रिया को उनके भाई शोविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा के सामने बैठाकर पूछताछ की थी। सूत्रों के मुताबिक रिया ने खुद ड्रग्स लेने की बात नहीं मानी। हालांकि, ड्रिंक करने और स्मोकिंग की बात कबूल की। रिया का कहना था कि उन्होंने जो कुछ भी किया सुशांत के लिए किया।

NCB को लगता है कि पिछले तीन में जो जानकारी रिया ने दी है वो काफी है इसलिए अब आगे पूछताछ की जरूरत नहीं है. NCB के ऐसा करने पर होगा ये कोर्ट अपनी तरफ से ही ज्युडिशियल कस्टडी तय करेगा और हो सकता है कि उसके बाद रिया के वकील सतीश मानशिंदे जमानत की अर्जी लगा सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here