सुशांत के घर पहुंचे फिल्‍म अभिनेता नाना पाटेकर. Nana Patekar Visits Sushant Singh Rajput’s Family in Patna.

9
Nana Patekar Visits Sushant Singh Rajput's Family in Patna.
Nana Patekar Visits Sushant Singh Rajput's Family in Patna.

सुशांत के घर पहुंचे फिल्‍म अभिनेता नाना पाटेकर परिवार से मिले. Nana Patekar Visits Sushant Singh Rajput’s Family in Patna. बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर (Nana Patekar) ने शनिवार को दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मुलाकात की.

  • बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अचानक हुई मौत ने सभी को हैरान कर दिया है. एक्टर ने 34 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके जाने का गम फिल्म जगत से लेकर राजनीतिक गलियारों तक में हैं. अब बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर (Nana Patekar) ने शनिवार को दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मुलाकात की.
  • नाना पाटेकर सुशांत के पिता केके सिंह से मिले। उन्‍हें सांत्‍वना दी। पिता को संयम से रहने का आग्रह किया। कहा, सुशांत नेकदिल इंसान थे। उन्‍हें जरूर इंसाफ मिलेगा। पूरा देश सुशांत की मौत से दुखी है।
  • नाना पाटेकर एक्टर के पैतृक घर पटना के राजीव नगर पहुंचे थे. उन्होंने सुशांत के परिवार के साथ अपनी संवेदना जताई. उन्होंने कहा कि सुशांत काफी उम्दा कलाकार थे. पाटेकर ने सुशांत की एक्टिंग की काफी सराहना की.
  • करीब 20 मिनट तक सुशांत के घर रुकने के बाद नाना पाटेकर वहां से सीधे पटना एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए। इस दौरान नाना पाटेकर ने मीडिया से बिल्कुल भी बात नहीं की।
  • दरअसल, फिल्‍म अभिनेता नाना पाटेकर दो दिन के दौरे पर बिहार आए हैं। वे शनिवार को मोकामा के औंटा गए हुए थे। वहां उन्‍होंने एक एनजीओ के कार्यक्रम में शिरकत की।
  • इससे पहले जाने-माने फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर शनिवार को मुंबई से मोकामा पहुंचे थे। इस दौरान वे मोकामा में जवानों और किसानों से मिले। खेतों में हल चलाया। चरखा चलाया। सूत काटे। किसानों से खेती को लेकर बात भी की। गंगा किनारे होने वाली खेती भी देखी। एक बॉलीवुड अभिनेता को अपने बीच पाकर किसान, जवान और स्थानीय ग्रामीण काफी उत्साहित दिखे। वे जहां निकलते लोगों की भीड़ साथ चल पड़ रही थी। 
  • हाल ही में बीजेपी नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी सुशांत के परिवार से मिलने उनके घर पर पहुंचे थे. इसके अलावा केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, फिल्‍म अभिनेता और सांसद मनोज तिवारी, आरजेडी नेता और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आदि ने भी सुशांत के परिजनों से पटना में मुलाकात की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here