SUBSCRIBE

Get latest updates

Cricketer Karan Tiwari Suicide: मुंबई के क्रिकेटर करन तिवारी ने किया सुइसाइड

Cricketer Karan Tiwari Suicide मुंबई के क्रिकेटर करन तिवारी ने किया सुइसाइड

IPL 2020 Karan Tiwari Suicide: मुंबई का जूनियर डेल स्टेन कहे जाने वाले क्लब क्रिकेटर करन तिवारी (Karan Tiwari) ने सोमवार रात आत्महत्या कर ली। वह आईपीएल में सिलेक्ट नहीं होने की वजह से दुखी थे। Karan Tiwari Found Hanging In House After Slipping Off The Ipl 2020 Selection

Mumbai Club Cricketer Karan Tiwari dies by suicide

  • क्रिकेटर की मौत: मुंंबई के डेल स्टेन कहे जाने वाले युवा क्रिकेटर करन तिवारी ने आत्महत्या कर ली.
  • आईपीएल में सेलेक्शन नहीं होने से दुखी क्रिकेटर ने फांसी लगाकर जान दी, मरने से पहले दोस्त को किया था फोन
  • करण के दोस्त ने बताया कि आईपीएल में सेलेक्शन नहीं होने के कारण वह दुखी था और उसने अपनी जान दे दी।
  • पुलिस के मुताबिक, सोमवार रात करीब 10 से 11 बजे के बीच करण तिवारी ने आत्महत्या की है। मुंबई के सावेनियर क्रिकेट क्लब से खेलने वाले करण तिवारी दाएं हाथ के बल्लेबाज और दाएं हाथ के मध्यम गति के गेंदबाज थे। वह अपनी मां और भाई के साथ मलाड के एक फ्लैट में रहते थे। मुंबई के एक सीनियर कोच विनायक सामंत ने कहा कि वे उनके लिए मुंबई में एक अच्छे क्लब की तलाश कर रहे थे।
  • पुलिस के अनुसार, 19 सितंबर को यूएई में शुरू होने वाले आइपीएल में नहीं चुने जाने के बाद करन उदास था। करन ने उदयपुर में अपने बेस्ट फ्रेंड को फोन पर कहा था कि वह आत्महत्या करने जा रहा है। वह आईपीएल में मौका नहीं मिलने की वजह से उदास था। दोस्त ने इस बारे में उसकी सगी बहन को फोन करके सूचना दी, जो मुंबई में ही रहती हैं। करन की बहन ने मां को बताया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। करन को अस्पताल में मृत घोषित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked*

This website uses cookies.