बाल बाल बचे NCP प्रमुख शरद पवार, काफिले का पलटा वाहन

9
बाल बाल बचे NCP प्रमुख शरद पवार, काफिले का पलटा वाहन
बाल बाल बचे NCP प्रमुख शरद पवार, काफिले का पलटा वाहन

बाल बाल बचे NCP प्रमुख शरद पवार, काफिले का पलटा वाहन. Vehicle in Sharad Pawar’s convoy overturns on Mumbai-Pune Expressway, NCP chief’s car passes safely. शरद पवार जिस कार में बैठे थे वो सुरक्षित है. ये हादसा सुबह करीब 11 बजे पुणे से मुंबई के बीच अमृताजन पुल के पास हुआ.

Vehicle in Sharad Pawar's convoy overturns on Mumbai-Pune Expressway, NCP chief’s car passes safely.
Vehicle in Sharad Pawar’s convoy overturns on Mumbai-Pune Expressway, NCP chief’s car passes safely.
  • राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) सुप्रीमो शरद पवार (Sharad Pawar) के काफिले में शामिल पुलिस की एक गाड़ी का मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक्सीडेंट हो गया.
  • पिंपरी चिंचवड के इलाके में पुलिस की गाड़ी पलट गई जिसमें एक पुलिसकर्मी जख्मी हो गया. हालांकि उसे कोई गंभीर चोट नहीं आई है.
  • पुलिस ने बताया कि पवार पुणे से मुंबई जा रहे थे, उसी दौरान ब्रिटिशकालीन अमृतांजन पुल के समीप एक स्थान पर उनके काफिले का एक वाहन सड़क से फिसलकर पलट गया। लोनवाला के समीप स्थित 190 साल पुराने इस पुल को अप्रैल में नियंत्रित धमाकों के माध्यम से तोड़ा गया था। 
  • बता दें कि शरद पवार जिस कार में बैठे थे वो सुरक्षित है. ये हादसा सुबह करीब 11 बजे पुणे से मुंबई के बीच अमृताजन पुल के पास हुआ. इस दुर्घटना में कोई भी गंभीर रूप से घायल नहीं है. केवल एक पुलिसकर्मी को मामूली चोट लगी है.
  • पार्टी के एक कार्यकता ने बताया कि पवार अपनी गाड़ी से उतरे और वह घायल पुलिसकर्मी की चिकित्सा सहायता के समय मौजूद रहे। फिर वह मुंबई रवाना हो गये। घायल पुलिसकर्मी उनकी विशेष सुरक्षा इकाई का हिस्सा था। राजमार्ग पुलिस ने बताया कि संबंधित वाहन को घटनास्थल से तत्काल हटाया गया और एक्सप्रेस-वे पर यातायात शीघ्र बहाल हो गया। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here