अयोध्या में राम मंदिर के शिलान्यास पर बोले ओवैसी, PM ने आधारशिला रखकर शपथ का उल्‍लंघन किया

12
Asaduddin Owaisi on Ram Mandir bhoomi pujan
Asaduddin Owaisi on Ram Mandir bhoomi pujan

अयोध्या में राम मंदिर के शिलान्यास पर बोले ओवैसी, PM ने आधारशिला रखकर शपथ का उल्‍लंघन किया. PM Modi violated oath of office by laying Ram temple foundation stone. This is defeat of secularism and success of Hindutva: Asaduddin Owaisi on Ram Mandir bhoomi pujan

राम मंदिर भूमि पूजन: असदुद्दीन ओवैसी बोले

  • राम मंदिर पर PM मोदी बोले कि वह भावुक हैं, मैं भी इमोशनल हूं क्योंकि वहां 450 साल तक मस्जिद थी: ओवैसी
  • एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने यह भी कहा कि अयोध्या में बाबरी मस्जिद थी और रहेगी.
  • ओवैसी ने कहा कि वह और देश के करोड़ों मुस्लिम, हिंदू, बौद्ध और सिख सभी भावुक थे। क्योंकि वह सह-अस्तित्व, नागरिकता की समानता में विश्वास करते थे। उन्होंने कहा कि मैं भावुक हूं, क्योंकि प्रधानमंत्री अपने संवैधानिक दायित्वों को पूरी तरह भूल गए और संविधान के बेसिक स्ट्रक्चर को संभाल नहीं सके।

Asaduddin Owaisi on Ram Mandir bhoomi pujan

  • सिर्फ इतना ही नहीं, ओवैसी ने ये भी कहा कि कांग्रेस बाबरी मस्जिद गिराए जाने के लिए बराबर की जवाबदेह है. ओवैसी ने कहा, ‘ ये सभी धर्मनिरपेक्ष पार्टियां पूरी तरह से एक्सपोज हो चुकी हैं. ‘
  • ओवैसी ने कहा, “मैंने एक मैग्जीन को इंटरव्यू में कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को कार्यक्रम में शिरकत नहीं करना चाहिए। क्योंकि, अगर वे इसमें एक प्रधानमंत्री के तौर पर शामिल होते हैं तो देश में एक संदेश जाएगा कि प्रधानमंत्री एक धर्म में विश्वास करने वाले लोगों का समर्थन कर रहे हैं।”
  • उन्होंने कहा था, देश का कोई धर्म नहीं है। क्या भारत और भारत सरकार का धर्म है? वह मुसलमानों, हिन्दुओं, दलितों, पिछड़ों, सिखों, ईसाईयों और जो किसी भी धर्म में विश्वास नहीं रखते हैं उन सभी के प्रधानमंत्री हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here