तमन्ना भाटिया कोरोना पॉजिटिव, Tamannaah Bhatia COVID 19 Positive

113
Tamannaah Bhatia COVID 19 Positive
Tamannaah Bhatia COVID 19 Positive

तमन्ना भाटिया कोरोना पॉजिटिव, हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती, वेबसीरीज की शूटिंग के दौरान हुआ संक्रमण. Tamannaah Bhatia COVID 19 Positive: Tamannaah Bhatia Got Hospitalized After Testing Positive For COVID 19

Tamannaah Bhatia COVID 19 Positive

बाहुबली फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया कोरोना संक्रमित हो गई हैं। दो दिन पहले ही उन्हें खुद में कोरोना वायरस के हल्के लक्षण नजर आए थे। इसके बाद उन्होंने अपना टेस्ट करवाया जो पॉजिटिव आया है। तमन्ना हैदराबाद में एक वेब-सीरीज की शूटिंग कर रही थीं। इसके पहले पेरेंट्स के कोरोना संक्रमित होने पर भी आइसोलेशन में रही थीं।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही तमन्ना भाटिया ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस बात का खुलासा किया था कि उनके माता-पिता कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. जिसके बाद उन्हें होम क्वारंटीन कर दिया गया था.

Tamannaah Bhatia Corona Positive: तमन्ना फिलहाल अपनी तेलुगु मूवी सीटीमार का काम शुरू होने का इंतजार कर रही थीं। इस फिल्म में गोपीचंद लीड रोल में हैं और यह एक एक्शन ड्रामा है। तमन्ना की एक और हिंदी फिल्म बोले चूड़ियां तैयार है और एक्ट्रेस इसकी रिलीज का इंतजार कर रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार तमन्ना, जिस वेब-सीरीज की शूटिंग कर रहीं थीं, उसे रोक दिया गया है। और बाकी मेम्बर्स को भी आइसोलेशन में रखा गया है।