BJP नेता सुब्रमण्यम स्वामी का बड़ा आरोप, मौत से पहले सुशांत राजपूत को दिया गया जहर

6
Sushant Singh Rajput was poisoned and autopsy forcibly delayed
Sushant Singh Rajput was poisoned and autopsy forcibly delayed

BJP नेता सुब्रमण्यम स्वामी का बड़ा आरोप, मौत से पहले सुशांत राजपूत को दिया गया जहर. Sushant Singh Rajput was poisoned and autopsy forcibly delayed, alleges Subramanian Swamy.

  • भाजपा (BJP) के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने आरोप लगाया है कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को उनकी मौत से पहले जहर (Poison) दिया गया था. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि जानबूझकर उनके शव परीक्षण में देरी की गई ताकि जहर पेट में पाचक द्रव्यों के जरिए डिजॉल्व हो जाए.
  • इससे पहले सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत की मौत का दुबई कनेक्शन बताया था। सोमवार को स्वामी ने ट्वीट कर लिखा था, “जैसे एम्स के डाक्टर्स को सुनंदा पुष्कर के पेट में असली जहर मिला था। वैसा श्रीदेवी और सुशांत के केस में नहीं हुआ। सुशांत ने मौत के दिन दुबई के ड्रग डीलर अयाश खान ने उनसे मुलाकात की थी? आखिर क्यों?”
  • सोमवार को अपने ट्वीट में कहा कि सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को पूछताछ के लिए हिरासत में भेजा जाना चाहिए. उन्होंने कहा, ‘यदि रिया द्वारा दिए गए सबूतों और महेश भट्ट के साथ उनकी बातचीत में विरोधाभास है तो सीबीआई के पास उसे गिरफ्तार करने के अलावा कोई विकल्प नहीं होगा.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here