सुशांत केस CBI को हुआ ट्रांसफर, केंद्र ने बिहार सरकार की सिफारिश मंजूर की

13
Sushant singh rajput death case handed over to CBI
Sushant singh rajput death case handed over to CBI

सुशांत केस CBI को हुआ ट्रांसफर, केंद्र ने बिहार सरकार की सिफारिश मंजूर की. Sushant singh rajput death case handed over to CBI. Centre Accepts Bihar Government’s Recommendation For Cbi Probe Into Sushant Rajput Mysterious Suicidal Death Case

  • सुशांत सिंह राजपूत केस अपडेट : सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की CBI करेगी जांच, बिहार सरकार की सिफारिश को केंद्र की मिली मंजूरी
  • सुशांत सिंह राजपूत केस में बिहार सरकार ने मंगलवार को सीबीआई जांच की सिफारिश केंद्र को भेजी थी. अब केंद्र ने बिहार सरकार की ये सिफारिश मंजूर कर ली है.
  • सुप्रीम कोर्ट में केंद्र सरकार के वकील ने बताया कि उन्होंने सुशांत केस की जांच सीबीआई को ट्रांसफर कर दी है. अब इस केस की सीबीआई जांच करेगी. बता दें, लंबे समय से सोशल मीडिया पर इस केस की सीबीआई से जांच कराने की मांग हो रही थी.
  • बताया जा रहा है कि इस केस की जांच के लिए जल्द ही सीबीआई की टीम गठित की जाएगी।
  • महाराष्ट्र सरकार के मंत्री आदित्य ठाकरे ने मंगलवार को कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में उन्हें और उनके परिवार को बेवजह निशाना बनाया जा रहा है। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि इस मामले से उनका कोई लेना-देना नहीं है।
  • रिया की तरफ से वकील श्याम दीवान ने कहा है कि एसजी की तरफ से जो कहा गया, यहां वह मामला नहीं है, ऐसे में अदालत रिया की याचिका पर गौर करे. श्याम दीवान (रिया के वकील) ने सभी मामले पर रोक लगाने की मांग की. श्याम दीवान ने कहा कि एफआईआर ज्यूरिसडिक्शन के मुताबिक नहीं है. ऐसे में अदालत पूरे मामले पर रोक लगाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here