SUBSCRIBE

Get latest updates

Suresh Raina Retirement: सुरेश रैना ने भी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया

Suresh Raina Announced His Retirement From International Cricket.

Suresh Raina Retirement: सुरेश रैना ने भी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया. Suresh Raina Announced His Retirement From International Cricket.

महेंद्र सिंह धोनी के कुछ ही देर बाद सुरेश रैना ने भी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर यह जानकारी दी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी, अंबाती रायडू, कर्ण शर्मा और मोनू सिंह एक साथ बैठे हुए दिख रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रैना ने कैप्शन में लिखा, आपके साथ खेलना काफी प्यारा रहा। महेंद्र सिंह धोनी। पूरे दिल से फख्र के साथ, मैं आपके इस सफर में शामिल होना चाहता हूं। शुक्रिया भारत। जय हिंद।

Suresh Raina Retired from international cricket

  • सुरेश रैना ने 30 जुलाई 2005 को श्रीलंका के खिलाफ दांबुला वनडे से डेब्यू किया था। रैना ने 18 टेस्ट में 768 और 226 वनडे में 5615 रन बनाए हैं। उनके नाम 78 टी-20 में 1605 रन हैं। रैना ने टेस्ट में 1 और वनडे में 5 शतक लगाए हैं। टी-20 में उनके नाम एक शतक है।
  • सुरेश रैना और महेंद्र सिंह धोनी की दोस्ती जगज़ाहिर है. दोनों क्रिकेटर आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स में भी सालों से एक साथ खेलते आए हैं. कई मौकों पर धोनी खिलाड़ी एक दूसरे के प्रति अपनी गहरी दोस्ती को जगज़ाहिर भी करते रहे हैं.
  • बता दें कि सुरेश रैना और महेंद्र सिंह धोनी फिलहाल आईपीएल 2020 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के ट्रेनिंग कैंप के लिए चेन्नई में हैं। इन दोनों खिलाड़ियों ने एक साथ सोशल मीडिया के जरिये स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिटायरमेंट का ऐलान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked*

This website uses cookies.