SUBSCRIBE

Get latest updates

शिवसेना ने कंगना के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, Shiv Sena files police complaint against Kangana Ranaut

Shiv Sena files police complaint against Kangana Ranaut

शिवसेना ने कंगना के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत. शिवसेना ने कंगना के खिलाफ ठाणे में शिकायत की, राजद्रोह का केस दर्ज करने की मांग; मुंबई पहुंचते ही वे क्वारैंटाइन की जा सकती हैं, दफ्तर पर बीएमसी ने चिपकाया नोटिस. Shiv Sena files police complaint against Kangana Ranaut.

Breaking: Shiv Sena Files Complaint Against Kangana

मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) से करने वाले बयान को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ गई हैं। शिवसेना की आईटी सेल ने एक्ट्रेस कंगना रनोट के खिलाफ ठाणे के श्रीनगर पुलिस स्टेशन में शिकायत की है। आईटी सेल की मांग है कि कंगना पर राजद्रोह का केस दर्ज किया जाए, क्योंकि उन्होंने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी। इस मांग पर पुलिस कानूनी राय ले रही है। उन्होंने अपने नोटिस में कहा कि कंगना ने मुंबई पुलिस के बारे में जो बयान दिया है वह अपमानजनक है और इसलिए कंगना माफी मांगें।

कंगना 9 सितंबर को ‘वाई’ कैटेगरी की सिक्योरिटी के साथ मुंबई पहुंचेंगी। इस बीच बीएमसी के सूत्रों का कहना है कि एक्ट्रेस को आते ही 7 या 14 दिनों के लिए क्वारैंटाइन किया जा सकता है। हालांकि, वे 7 दिनों के भीतर वापस जाने का टिकट दिखाती हैं तो क्वारैंटाइन से छूट मिल सकती है। कोरोना संक्रमण को देखते हुए बीएमसी के नियमों के मुताबिक फ्लाइट से मुंबई आने वाले लोगों को 7 दिन क्वारैंटाइन होना जरूरी है।

बता दें कि सुशांत सुसाइड केस में ड्रग का एंगल आने के बाद कंगना ने बॉलीवुड के कई राज खोले थे साथ ही मुंबई पुलिस पर निशाना साधा था। इसके बाद से ही शिवसेना नेता संजय राउत और कंगना के बीच तीखी बयान बाजी जारी है।

Shiv Sena files police complaint: कंगना ने पिछले दिनों एक ट्वीट में मुंबई की तुलना पीओके से की थी। उसके बाद से शिवसेना लगातार एक्ट्रेस पर निशाना साध रही है। कंगना ने पिछले हफ्ते एक वीडियो जारी कर शिवसेना पर धमकी देने का आरोप लगाया था। सोमवार को केंद्र सरकार ने कंगना को वाई कैटेगरी की सिक्योरिटी दे दी। उसके बाद बीएमसी ने कंगना की प्रोडक्शन कंपनी के ऑफिस पर छापा मारा था। एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी।

राउत ने कंगना को ‘हरामखोर’ लड़की तक बोल दिया था जिसके बाद से काफी बवाल हो रहा है। वहीं राउत ने धमकी भी दी थी कि जिनको मुंबई में असुरक्षा महसूस हो रही है वो यहां वापिस न आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked*

This website uses cookies.