मायानगरी मुंबई की बत्ती गुल, Power Cut in Mumbai

159
मायानगरी मुंबई की बत्ती गुल, Power Cut in Mumbai
मायानगरी मुंबई की बत्ती गुल, Power Cut in Mumbai

Power Cut in Mumbai: ग्रिड फेल होने के कारण मुंबई, ठाणे, नवी मुंबई और पनवेल समेत कई इलाकों में लाइट नहीं, लोकल ट्रेनें थमीं.

Mumbai Power Outage 

मुंबई में काफी लंबे वक्त के बाद इस तरह बिजली भागी है, जिसका असर अलग-अलग क्षेत्रों में पड़ रहा है. ग्रिड फेल होने के कारण मुंबई की लोकल ट्रेन पर भी असर पड़ा है, कई जगह लोकल ट्रेन रुक गई हैं. बृहन्मुंबई इलेक्ट्रिक सप्लाई एंड ट्रांसपोर्ट (BEST) के प्रवक्ता ने पुष्टि की है कि ग्रिड की खराबी के कारण शहर में बिजली की आपूर्ति बाधित है। लोकल ट्रेन सेवा रुकने से लाखों लोगों पर असर पड़ा। अमिताभ बच्चन ने इस परेशानी में धैर्य रखने को कहा है।

सेंट्रल रेलवे की ओर से ट्वीट कर जानकारी दी गई है कि ग्रिड फेलियर के कारण मुंबई लोकल ट्रेन नहीं चल रही है, जैसे ही कोई अपडेट होगा तो साझा किया जाएगा. हालांकि, दोपहर करीब 12 बजे सेंट्रल रेलवे के स्टेशन पर बिजली वापस लौटी और अनाउंसमेंट के जरिए लोगों को जानकारी दी जाने लगी.

टाटा पावर ने ट्वीट किया- सोमवार सुबह 10.10 बजे कलवा (खारघर) स्थित एमएसईटीसीएल में खराबी आई। इसके चलते मुंबई समेत कई इलाकों में ट्रांसमिशन बाधित हुआ। सुधार कार्य जारी है। तीन हाइड्रो यूनिट्स से सप्लाई लाई जा रही है।

टाटा पावर ने ट्वीट किया

अमिताभ का ट्वीट

इमरजेंसी नंबर जारी

बिजली गुल होने के बाद बीएमसी ने परेशानी में फंसे लोगों के लिए इमरजेंसी नंबर जारी किए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here