Karan Johar ने उठाया यह बड़ा कदम, Sushant Singh Rajput केस का इम्पैक्ट

11
Karan Johar ने उठाया यह बड़ा कदम, Sushant Singh Rajput केस का इम्पैक्ट
Karan Johar ने उठाया यह बड़ा कदम, Sushant Singh Rajput केस का इम्पैक्ट

Sushant Singh Rajput के कारण निशाने पर आने के बाद Karan Johar ने उठाया यह बड़ा कदम. Sushant Singh Rajput केस का इम्पैक्ट : करन जौहर ने अचानक बदल लिया अपना फोन नंबर, ट्विटर से आलिया समेत कई करीबियों को किया अनफॉलो. Karan Johar Unfollows Many Accounts On Twitter, Now Follows Just 8 Twitter Accounts.

  • सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद हर कोई उनके डिप्रेशन का कारण फिल्में ना मिलना बता रहा है।
  • इसी बीच नेपोटिज्म का मुद्दा भी गर्माया हुआ है जिसमें करन जौहर का खासतौर पर नाम सामने आ रहा है।
  • मामला बढ़ने के बाद करन समेत 8 निर्माताओं पर बिहार में मुकदमा भी दर्ज किया गया है।
  • लगातार आलोचना झेल रहे करन ने अब अपना फोन नंबर बदलने के बाद कई करीबियों को भी ट्विटर से अनफॉलो कर दिया है। जिससे वो फिर सवालों के घेरे में आ गए हैं।

Karan Johar unfollowed several Twitter accounts

  • ट्विटर पर अनफॉलो करण जौहर ट्रेंड भी किया, लेकिन अब करण जौहर ने भी एक बड़ा कदम उठाया है. 
  • उन्होंने सोशल मीडिया पर बड़ा कदम उठाते हुए कई अकाउंट को अनफॉलो कर दिया हैं.
Karan Johar Unfollows Many Accounts On Twitter
Karan Johar Unfollows Many Accounts On Twitter
  • बिहार के पटना में जनता ने ना सिर्फ अपना क्रोध प्रकट किया बल्कि सलमान और करन के पुतले जलाकर उनके पोस्टर फाड़े गए। सुशांत के फैंस में करन जौहर को लेकर बहुत आक्रोश है। यहां तक कि सुशांत की मौत के बाद करन जौहर को सोशल मीडिया पर भी लगातार ट्रोल किया जा रहा है। इसी से बचने के लिए उन्होंने हाल ही में अपना फोन नंबर चेंज कर लिया।
  • करन जौहर ने सुशांत सिंह राजपूत द्वारा अभिनीत ड्राइव फिल्म प्रोड्यूस की थी जिसमें जैकलीन फर्नांडिस भी नजर आई थी। हालांकि इस फिल्म को पहले 1 से 2 साल तक अटका के रखा गया था और उसके बाद इसे सिनेमाघर के बजाय नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया। अब सवाल यही उठता है कि जहां एक तरफ करन जौहर को सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने का कारण बताया जा रहा है वही अचानक उनका नंबर चेंज कर लेना एक अलग ही कहानी बयां करता है।
  • अब वह केवल आठ अकाउंट को फॉलो कर रहे हैं. इसमें से चार सेलिब्रिटी हैं. अब वह ट्विटर पर अपनी मुहबोली बेटी आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को भी फॉलो नहीं कर रहे हैं. इसके साथ ही करण ने अपने करीबी दोस्त काजोल और कई सेलेब्स के अकाउंट को भी अनफॉलो कर दिया है. 
  • इन बचे हुए आठ अकाउंट में से चार उनके प्रोडक्शन हाउस धर्मा के हैं और अन्य चार शाहरुख खान, अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हैं.
  • बिहार के एडवोकेट ने करन जौहर समेत 7 फिल्म निर्माताओं पर मुकदमा दर्ज करवाया है। एडवोकेट सुधीर कुमार ओझा का आरोप है कि ये लोग इरादतन सुशांत की फिल्में रिलीज नहीं होने देते थे। फिल्म से जुड़े अवॉर्ड फंक्शन और दूसरे कार्यक्रमों में सुशांत को नहीं बुलाते थे। उसे साइडलाइन करके रखते थे, जिससे हताश और निराश होकर उन्होंने आत्महत्या का कदम उठाया। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here