गाजियाबादः सूटकेस से निकली लड़की की लाश, हाथ-पैर थे बंधे

9
Ghaziabad Sahibabad A Newly Married Girl Dead Body Found In Suitcase Police Probing Case.
Ghaziabad Sahibabad A Newly Married Girl Dead Body Found In Suitcase Police Probing Case.

गाजियाबादः सूटकेस से निकली लड़की की लाश, हाथ-पैर थे बंधे. Ghaziabad Sahibabad A Newly Married Girl Dead Body Found In Suitcase Police Probing Case.

  • गाजियाबाद के थाना साहिबाबाद क्षेत्र के दशमेश वाटिका के पास सोमवार सुबह बैग के अंदर एक नव विवाहिता का शव मिलने से सनसनी मच गई। घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।
  • साहिबाबाद के अर्थला इलाके में जीटी रोड के किनारे दशमेश वाटिका है। इसके बराबर में सरकारी जमीन खाली पड़ी हुई है। सोमवार को यहां सूटकेस में बंद एक युवती की लाश पड़ी देखी गई।
  • जमीन के पास ही कबाड़े का काम करने वाले शरीफ ने बताया कि सुबह करीब 6 बजे उन्होंने सरकारी जमीन में एक सूटकेस पड़ा देखा। सूटकेस पर आवारा कुत्ते मंडरा रहे थे। पास जाकर देखा तो सूटकेस को चादर में लपेटा गया था। सूटकेस के बाहर युवती के बाल और हाथ निकला हुआ दिखाई दिया। जिसके बाद शरीफ ने यूपी.112 पर कॉल कर पुलिस को मामले की सूचना दी।
  • प्रत्यक्षदर्शी शरीफ ने बताया कि पुलिस ने उससे ही सूटकेस खुलवाया। सूटकेस के खुलने पर पुलिस और आसपास के लोग हैरत में पड़ गए। उसके अंदर एक युवती की लाश रखी हुई थी।
  • युवती के हाथ पैर उसके ही कपड़े से बांधे गए थे। उसका मुंह नीला पड़ा हुआ था और मुंह से खून निकल रहा था। साथ ही युवती की बॉडी अकड़ी हुई थी। बामुश्किल उसके हाथ पांव सीधे किए गए।
  • शव को देखने से पता चल रहा है कि मृतक युवती की शादी हाल ही में हुई थी. उसके हाथ व पैरों में मेंहदी लगी थी। दोनों कानों में टॉप्स पहन रखे थे। लेकिन हाथों की चूडिय़ां पीतल की थी।
  • पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी है। हालांकि अभी युवती की पहचान नहीं हो सकी है, पुलिस जल्द ही पता लगाने का दावा कर रही है।
  • पुलिस आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, जिससे यह पता लगाया जा सके कि यह सूटकेस कौन यहां छोड़ गया। आशंका है कि युवती की हत्या कहीं और करके उसका शव सूटकेस में डालकर यहां फेंक दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here