बांग्लादेशी मूल के सीईओ फहीम की हत्या न्यूयॉर्क के फ्लैट में उनके करीबी ने की थी

51
Fahim Saleh Murder Case: Tech C.E.O.’s Former Assistant Charged With His Grisly Murder
Fahim Saleh Murder Case: Tech C.E.O.’s Former Assistant Charged With His Grisly Murder

बांग्लादेशी मूल के सीईओ फहीम की हत्या न्यूयॉर्क के फ्लैट में उनके करीबी ने की थी; आरोपी ने फहीम से हजारों डॉलर कर्ज लिया था. Tech C.E.O.’s Former Assistant Charged With His Grisly Murder

Fahim Saleh Murder Case

  • पुलिस ने बांग्लादेशी मूल के युवा सीईओ फहीम सालेह के मंगलवार को हुए कत्ल की गुत्थी सुलझा ली।
  • शुक्रवार रात कत्ल के आरोप में सालेह के असिस्टेंट टायरीस हास्पिल को गिरफ्तार किया गया।
  • मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हास्पिल ने जुर्म कबूल कर लिया है। कत्ल की वजह हजारों डॉलर का कर्ज है। आरोपी ने सालेह से यह कर्ज लिया था और वह इसे लौटाना नहीं चाहता था।
  • nytimes की रिपोर्ट के मुताबिक : पुलिस ने कहा कि पूर्व कर्मचारी, जिसे 90,000 डॉलर चोरी करने के लिए निकाल दिया गया था, ने अपने मैनहट्टन अपार्टमेंट में फहीम सालेह को चाकू मारकर घायल कर दिया। बेहोश होने पर हत्या कर दी। इलेक्ट्रिक आरी से लाश के टुकड़े किए। इन्हें अलग-अलग पॉलिथिन बैग में डाला।
  • मामले पर जानकारी देते तीन अधिकारियों के अनुसार, श्री सालेह को पता चला कि श्री हसपिल ने उनसे लगभग 90,000 डॉलर की चोरी की थी। अधिकारियों ने कहा कि श्री सालेह, जो दोस्त थे, ने कहा कि एक उदार व्यक्ति थे, श्री हसपिल को निकाल दिया, उन्होंने चोरी की सूचना नहीं दी। यहां तक कि उसने अपने पूर्व कर्मचारी को भुगतान योजना में दिए गए अपने ऋण को काम करने के लिए एक रास्ते की व्यवस्था करने की पेशकश की।