केरल में गर्भवती हथिनी को खिलाया पटाखे से भरा अनानास, दर्दनाक मौत

56
केरल में गर्भवती हथिनी को खिलाया पटाखे से भरा अनानास, दर्दनाक मौत
केरल में गर्भवती हथिनी को खिलाया पटाखे से भरा अनानास, दर्दनाक मौत

केरल में गर्भवती हथिनी को खिलाया पटाखे से भरा अनानास, दर्दनाक मौत. elephant dies of eating pineapple stuffed with crackers. अनुष्का-श्रद्धा समेत कई सितारों ने दोषियों के लिए कड़ी सजा मांगी.

elephant dies of eating pineapple stuffed with crackers
elephant dies of eating pineapple stuffed with crackers
  • Elephant dies : केरल के मल्लपुरम में हुई हथिनी की मौत के मामले को लेकर आम लोगों के साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स में भी खूब गुस्सा देखने को मिल रहा है।
  • केरल (Kerala) में पशुओं के साथ दुर्व्यवहार का एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है. दरअसल, यहां शनिवार को एक गर्भवती हथिनी की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक कुछ स्थानीय लोगों ने उसे पटाखों से भरा अनानास खिला दिया था. अनानास मादा हाथी के मुंह में फट गया जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गई. यह मामला बीते बुधवार का बताया जा रहा है.
  • श्रद्धा कपूर, अनुष्का शर्मा, आलिया भट्ट, जॉन अब्राहम, वरुण धवन, दीया मिर्जा जैसे सितारों ने गुस्सा जताया

  • गायिका हर्षदीप कौर ने लिखा, एक गर्भवती हथिनी इंसानों के हाथ मारी गई… नहीं नहीं रुकिए… ये काम शैतानों ने किया।’
  • इस घटना को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स और बॉलीवुड सितारों में भी जमकर गुस्सा देखा जा रहा है। ट्विटर पर #RIPHumanity और #Elephant जैसे हैशटेग के जरिये यूजर्स अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।
  • ये घटना उत्तरी केरल के मलप्पुरम जिले का है. घटना की जानकारी एक वन अधिकारी ने अपने फेसबुक पेज पर दी. वन अधिकारी मोहन कृष्णन्न ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट कर बताया कि यह मादा हाथी खाने की तलाश में भटकते हुए जंगल से पास के गांव में आ गई थी. वह गलियों में घूम रही थी. इसके बाद कुछ लोगों ने उसे अनानास खिला दिया जिसमें पटाखे भरे थे.
  • धमाके की वजह से उसका मुंह और सूंड बुरी तरह जख्मी हो गए, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद पता चला कि हथिनी के पेट में नन्हा सा बच्चा पल रहा था और वह भी इस हैवानियत का शिकार हो गया।

अक्षय बोले- इंसानों में इंसानियत कम हुई

Elephant dies in pain

  • मौत आने तक मुंह डुबोकर पानी में खड़ी रही हथिनी
  • वो जैसे तैसे वहां स्थित वेलियार नदी तक जा पहुंची और उसमें जाकर खड़ी हो गई। उसने खुद को मुंह तक पानी में डुबो लिया, शायद इससे उसके जख्मों को कुछ आराम मिल रहा था। वन विभाग को जब इस घटना के बारे में पता चला तो उसने उसे पानी से बाहर लाने की बहुत कोशिश की, लेकिन हथिनी बाहर नहीं निकली। और इसके बाद कुछ ही घंटों में नदी में खड़े-खड़े उसने दम तोड़ दिया।
  • SOURCE 1 2

गुजरातः भरूच में केमिकल फैक्ट्री में धमाका, 5 की मौत, Blast In Chemical Factory

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here