दिल्ली: 4 साल की बच्ची को अगवा करने की कोशिश. Delhi criminal tried to kidnap four year old Girl

child cctv recorded. मंगलवार सुबह शकरपुर इलाके में घर के बाहर खेल रही 4 साल की बच्ची का बाइक सवार बदमाशों ने अपहरण करने की कोशिश की. ये पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी.


Attempt To Kidnap Four Year Old Girl In Delhi

  • शकरपुर के सुंदर ब्लॉक में एक 4 साल की बच्ची बारिश के बाद अपने घर के बाहर खेल रही थी, उसी दौरान काले रंग की बाइक पर आए 2 किडनैपर्स बच्ची का अपहरण करने की कोशिश करने लगे. बच्ची की मां ने पहले इनसे किसी तरह बच्ची को छीना और फिर पड़ोसी ने इनके पीछे दौड़कर इन्हें पकड़ने की कोशिश की.
  • तस्वीरों में दिख रहा है की हेलमेंट लगाए बाइक सवार बदमाशों ने बच्ची को उठाकर बाइक पर बैठा लिया था. तभी बच्ची की माँ की नज़र बदमाशों पर पड़ गई और माँ बदमाशों पर टूट पड़ी. बदमाश जब बाइक से भाग रहे थे एक शख्स ने अपनी स्कूटी बीच में लगा दी. इस दौरान अपहरणकर्ताओं का बैलेंस बिगड़ गया और वो बाइक से गिर गए. जिसके बाद मा ने बच्ची को बदमाशों के चुंगल से छुड़ाया. हथियार दिखाकर बदमाश भागने में कामयाब.
  • मामला मंगलवार दोपहर करीब 4 बजे का है.
  • पुलिस ने बताया कि जिस बाइक पर ये दोनों आए थे ये बाइक चोरी की है और बाइक के पास से एक देसी कट्टा और 3 जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं. फिलहाल इन 2 दोनों किडनैपर्स में से पुलिस ने एक को पकड़ लिया है.
  • दिल्ली पुलिस के आला अधिकारी के मुताबिक इस अपहरण की साजिश बच्ची के चाचा ने ही रची थी. जिसके लिए लड़कों को हायर किया था. प्रॉपर्टी डिस्प्यूट के चलते बच्ची के अपहरण की साजिश रच गयी. फिलहाल पुलिस की कई टीमें गिरफ्तारी के लिए छापे मारी कर रही है.