SUBSCRIBE

Get latest updates

IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स के एक भारतीय खिलाड़ी और 12 स्टाफ मेंबर्स को कोरोना

Chennai Super Kings CSK Team Staff Members Test COVID 19 Positive.

चेन्नई सुपरकिंग्स के एक भारतीय खिलाड़ी और 12 स्टाफ मेंबर्स को कोरोना. IPL 2020: Chennai Super Kings CSK Team Members Test COVID 19 Positive.

CSK members COVID 19 positive

  • टीम की तरफ से अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा गया है। जिस खिलाड़ी को कोरोना हुआ है, उसका नाम भी सामने नहीं आया है।
  • माना जा रहा है कि यह खिलाड़ी भारतीय है और तेज गेंदबाज है। चेन्नई की टीम में चार भारतीय तेज गेंदबाज हैं। इनके नाम हैं- शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, केएम आसिफ और मोनू कुमार।
  • दुबई में आईपीएल की शुरुआत 19 सितंबर से होनी है। चेन्नई की टीम 21 अगस्त को दुबई पहुंची थी। इसके बाद 7 दिन के लिए पूरी टीम को क्वारैंटाइन किया गया था। चेन्नई की टीम को शुक्रवार से ही प्रैक्टिस शुरू करनी थी। इसी दौरान टीम का एक खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के 12 लोग पॉजिटिव आ गए।
  • इसमें सीएसके टीम मैनेजमेंट के सीनियर ऑफिशियल और उनकी पत्नी के अलावा सोशल मीडिया टीम से जुड़े दो मेंबर्स भी शामिल हैं। अब टीम को 7 दिन और क्वारैंटाइन में रहना होगा। इसके बाद चौथा कोरोना टेस्ट होगा। इसकी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही खिलाड़ी ट्रेनिंग शुरू कर पाएंगे।
  • यूएई पहुंचने से पहले आईपीएल में हिस्सा ले रहे भारतीय खिलाड़ियों और स्टाफ का 5 बार कोरोना टेस्ट हुआ था। सभी की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही ये लोग यूएई पहुंचे थे। विदेशी खिलाड़ियों को भी यूएई में आने से पहले 14 दिन क्वारैंटाइन किया गया था। साथ ही दो निगेटिव रिपोर्ट के बाद ही वे यूएई के लिए रवाना हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked*

This website uses cookies.