SUBSCRIBE

Get latest updates

Bigg Boss 14 Salman Khan Fee: सलमान खान ने बिग बॉस 14 होस्ट करने के लिए बढ़ाई अपनी फीस

Bigg Boss 14 Salman Khan Fee

सलमान खान ने बिग बॉस 14 होस्ट करने के लिए ली दोगुनी फीस, 450 करोड़ में फाइनल हुई डील. Bigg Boss 14 Salman Khan Fee. Salman Khan Doubles Fees To Host Bigg Boss 14 Compared To Last Season, Final Deal Done For 450 Crores Rs.

कलर्स का सबसे विवादित और सबसे फेमस शो ‘बिग बॉस 14’ शुरू होने के लिए तैयार है। खबरों की मानें तो शो अगले महीने से टेलीकास्ट किया जाएगा। सलमान खान फिर एक बार अपने बेहतरीन अंदाज में बिग बॉस 14 होस्ट करने वाले हैं। पिछले सीजन कई बार कंटेस्टेंट्स से बहस में पड़ने के बाद सलमान ने अपना आपा खो दिया था जिसके बाद खबरें थीं कि अब आगे के सीजन को एक्टर होस्ट नहीं करेंगे।

इसका प्रोमो रिलीज़ कर दिया गया है, और सलमान खान ने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। शो को लेकर हर दिन एक नई खबर सामने आ रही है। कभी कंटेस्टेंट्स के नाम को लेकर, तो कभी इसकी थीम को लेकर। हालांकि प्रोमो और अनाउंसमेंट के बाद ये साफ है कि पसंदीदा होस्ट ही शो में नजर आएंगे जिसके लिए एक्टर ने पिछले साल के मुकाबले दोगुनी फीस ली है।

Bigg Boss 14 Salman Khan Salary

वैसे शो शुरू होने से पहले सलमान ख़ान की फीस पर चर्चा होना कोई नई बात नहीं है, ये हर बार होता है जब नया सीज़न आने के साथ भाईजान की फीस पर तमाम कयास लगाए जाते हैं। सलमान ख़ान पिछले 10 सीज़न से बिग बॉस होस्ट कर रहे हैं। वो आते केवल हफ्ते में दो ही दिन है ‘वीकेंड का वार’ में, लेकिन उन दो दिन के लिए वो मोटी फीस लेते हैं। सलमान ख़ान की फीस हर सीज़न के साथ बढ़ती गई है।

Salman Khan Doubles Fees To Host Bigg Boss 14 Compared To Last Season

Bigg Boss 14 Salman Khan Fee: इसी बीच खबरी पेज द्वारा जानकारी दी गई है कि सलमान खान इस पूरे सीजन के लिए 450 करोड़ रुपए ले रहे हैं। पेज के ट्विटर पर लिखा गया है, बिग बॉस 14, सलमान खान इस सीजन में हर एक एपिसोड के लिए 20 करोड़ रुपए लेंगे। तीन महीने की पूरी डील 450 करोड़ रुपए में हुई है। होस्ट सलमान इस साल हर हफ्ते महज एक दिन ही शूट करेंगे। एक दिन की शूटिंग में एक्टर एक साथ दो एपिसोड की शूटिंग करेंगे। इस मुताबिक एक्टर हर दिन के 40 करोड़ रुपए ले रहे हैं। इसी के साथ सलमान अब तक टेलीविजन हिस्ट्री के सबसे महंगे होस्ट बन चुके हैं।

बिग बॉस सीजन 13 में सलमान खान कई बार कंटेस्टेंट्स को फटकार लगाते और उनके मसले हल करते दिखे हैं। पिछले सीजन ने टीआरपी समेत कई रिकॉर्ड तोड़े थे जिसके लिए सलमान को 200 करोड़ रुपए मिले थे। हर सीजन की डील के अनुसार एक्टर को कुछ चुनिंदा अवॉर्ड शो का हिस्सा बनना होता है जैसा कि एक्टर करते आए हैं। मगर इस साल सभी अवॉर्ड सेरेमनी या तो टल गई हैं या स्थगित कर दी गई हैं। ऐसे में इस साल एक्टर को होस्ट करना काफी फायदेमंद पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked*

This website uses cookies.