SUBSCRIBE

Get latest updates

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और रणवीर की 83 हो सकती है नेटफ्लिक्स पर रिलीज

Akshay Kumar's Sooryavanshi And Ranveer's 83 May Release On Netflix, Reliance Refuses To Extend The Release Date

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और रणवीर की 83 हो सकती है नेटफ्लिक्स पर रिलीज. Akshay Kumar’s Sooryavanshi And Ranveer’s 83 May Release On Netflix, Reliance Refuses To Extend The Release Date.

मार्च से लेकर अब तक कई फिल्मों की रिलीज डेट लगातार टलती जा रही हैं। महामारी के चलते देश भर में सिनेमाघरों में ताले पड़े हुए हैं ऐसे में सभी फिल्ममेकर्स अब ओटीटी प्लेटफॉर्म की तरफ रुख कर चुके हैं। ‘सड़क 2’, ‘लक्ष्मी बॉम्ब’, ‘गुंजन सक्सेना’ जैसी कई बड़ी फिल्मों के बाद अब रणवीर सिंह की ’83’ और ‘सूर्यवंशी’ के भी डिजिटली रिलीज होने की खबरें हैं। बताया जा रहा है कि मेकर्स दीवाली या क्रिसमस से पहले ही इसे रिलीज करना चाहते हैं फिर चाहे थिएटर खुलें या नहीं।

हाल ही में रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ शीबाशीश सरकार का एक बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा है, ‘हम फिल्म को 100 प्रतिशन थिएटर में ही रिलीज करना चाहते हैं। हालांकि इसी के साथ हम फिल्म को एक समय से ज्यादा पोस्टपोन नहीं कर सकते हैं। हम रिलीज डेट को दीवाली या क्रिसमस से आगे रिलीज नहीं करना चाहते हैं। पहला विकल्प है थिएटर रिलीज अगर सिनेमाघर खुलते हैं और जब ऑडियंस वापस आती है’।

रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi)

रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) को नवम्बर में दीवाली के आसपास रिलीज करना तय किया गया है। लेकिन सिनेमाघर नहीं खुलते तो इसे सीधे डिजिटल रिलीज किया जाएगा। पहले यह 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी मगर उससे पहले ही सिनेमाघर बंद हो गए। इसी तरह 83 भी क्रिसमस तक रिलीज हो जाएगी चाहे थिएटर खुले या नहीं।

ओटीटी पर फिल्म रिलीज करने का सिलसिला

थिएटर के बजाय ओटीटी पर फिल्म रिलीज करने का सिलसिला अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘गुलाबो- सिताबो’ से शुरू हुआ था। इसके बाद ‘शकुंतला देवी’, ‘लूटकेस’, ‘खुदा हाफिज’, ‘दिल बेचारा’ और ‘गुंजन सक्सेना’ भी डिजिटली रिलीज की गई हैं। इनके अलावा ‘सड़क 2’, ‘लक्ष्मी बॉम्ब’, ‘बिग बुल’ भी ओटीटी पर आएंगी। ’83’ और ‘सूर्यवंशी’ के अलावा वरुण और सारा की ‘कुली नं 1’ फिल्म भी ओटीटी पर रिलीज हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked*

This website uses cookies.